जब राम चाहेंगे तभी बनेगा मंदिर – डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा 

0 16

बहराइच —  एक तरफ जहां भाजपा के कई नेता राममंदिर के निर्माण को लेकर मुखर होने के साथ ही सुप्रीमकोर्ट की और से सुनवाई में देरी को लेकर सवाल उठा रहे हैं ।

वही दूसरी और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने राममंदिर पर बयान देते हुये कहा की जब भगवान राम चाहेंगे तभी मंदिर का निर्माण हो सकेगा बिना भगवान की मर्जी के कोई काम नही होता । 

कैसरगंज से विधायक व कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के पौत्र के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिये आज जनपद पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर पत्रकार  वार्ता के दौरान राममंदिर समेत कई अन्य मुद्दों पर बात की इस दौरान उन्होंने मंदिर निर्माण के सवाल पर जवाब देते हुये कहा कि बिना भगवान की इच्छा के कोई कार्य नही होता है । जब राम चाहेंगे तब मंदिर बन जायेगा । वही उन्होंने जिले की भाजपा सांसद सावित्री फुले के अयोध्या में बुद्ध की मूर्ति स्थापित करने के बयान पर कहा कि हमारी पार्टी में सिर्फ सी एम व प्रदेश अध्यक्ष जो कहते हैं वही पार्टी की लाइन होती है । 

Related News
1 of 606

नकल विहीन होगी परीक्षा 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार नकल विहीन परीक्षाएं कराने के लिये कटिबद्ध है । आगामी बोर्ड परीक्षा को हम सबसे कम समय मे कराने जा रहें हैं । जिससे इस पर होने वाला भारी भरकम खर्च पर भी रोक लग सकेगी । वही परीक्षा केंद्रों को बदलने के लिये किसी भी प्रकार की सिफारिश बर्दास्त नही की जाएगी । हमारी सरकार सभी वर्गों के लिये कार्य कर रही है । 

एससी/एसटी एक्ट का नही होगा दुरुपयोग 

एससी एसटी एक्ट में संशोधन के बाद सवर्णों के उत्पीड़न के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी व योगी के राज में किसी भी सवर्ण के साथ ज्यादती नही हमारी सरकार में चाहे दलित हो सवर्ण या पिछड़े किसी का भी नाजायज उत्पीड़न नही होगा । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...