मुठभेड़ के बाद 3 लुटेरे गिरफ्तार,इंस्पेक्टर को लगी गोली

बदमाशों ने सर्राफ दुकान से लाखों व महिला शिक्षक से दिनदहाड़े लूटी थी चेन

0 11

फर्रुखाबाद — यूपी के फर्रुखाबाद में मंगलवार देर रात को बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं बदमाशों की गोली से एक इंस्पेक्टर भी घायल हो गया है. इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले एक सर्राफ से लाखों की लूट और दिनदहाड़े महिला शिक्षक की चेन लूट ली थी. हालांकि इन घटनाओं के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी.

Related News
1 of 426

पुलिस को मुखबिर द्वारा राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदपुर गढ़िया स्थित पूर्व विधायक महरम सिंह के बाग में हथियारबंद बदमाशों द्वारा लूट की योजना बनाए जाने की सूचना मिली थी. जिस पर स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने थानाध्यक्ष जयंती प्रसाद के साथ मिलकर बाग की घेराबंदी की. इसकी भनक लगते ही बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से आरोपी डोरीलाल निवासी बादशाह नगर जिला शाहजंहापुर घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने कांबिंग करके सुग्रीव कुमार, बालकराम समेत पोपट को पकड़ लिया.
मुठभेड़ के दौरान दरोगा संदीप कुमार के हाथ में गोली लगी है. बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा समेत 2 बाइक बरामद हुई हैं. दरोगा एवं घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. एसपी का दावा है कि पकड़े गए बदमाशों ने 28 सितंबर की रात राजेपुर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस में ज्वैलर्स से 4.50 लाख व 5 अक्टूबर को आवास-विकास मोहल्ले में शिक्षिका से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था.

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार,फर्रुखाबाद)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर