ब्रेकिंग न्यूज़

ट्रेलर के बाद 'सिंबा' का पहला गाना रिलीज,सीटी बजाती, नखरें दिखाती नज़र आईं सारा

मनोरंजन
Typography

मनोरंजन डेस्क -- बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्‍म 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है.

मनोरंजन डेस्क -- बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्‍म 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है.

अब इस फिल्‍म का पहला गाना ' आंख मारे ओ लड़की मारे' जारी कर दिया गया है. फिल्‍म का ट्रेलर तीन दिन पहले ही रिलीज किया गया था और इसे अबतक 3.5 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने में सारा अली खान का अलग ही अवतार देखने को मिला है. यहां सारा सीटी बजाती,नखरें दिखाती नजर आई हैं. बाइकर्स के बीच से दाख‍िल होते हुए उनके तेवर भी काफी लाजवाब लग रहे हैं. वहीं आमतौर पर फिल्मों और दृश्यों में रणवीर सिंह अपनी एनर्जी से सामने वाले कलाकारों पर काफी भारी पड़ते नजर आते हैं. लेकिन इस गाने में सारा ना केवल उनका साथ देते बल्कि डांसिंग स्टेप में वह रणवीर को पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं.

इस गाने का म्‍यूजिक काफी शानदार है और पूरी उम्‍मीद है कि ये इस साल का डांस नंबर साबित होगा. इस गाने को मीका सिंह, नेहा कक्‍कड़ और तनिष्‍क बागची ने गाया है.गाने की शुरुआत में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर नजर आए. वहीं गाने के आखिर गोलमाल की टीम भी नजर आई . 

बता दें कि ये गाना अरशद वारसी की फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' (1996) का हिट गाना है. इस गाने को सिंबा के लिए रीक्रिएट किया गया है. ओरिजनल गाना उस वक्‍त भी काफी हिट हुआ था. 

Pin It