ब्रेकिंग न्यूज़

फर्रुखाबाद--जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गायो की सुरक्षा को लेकर व किसानो को अन्ना जानवरो के फसलो को बर्बाद करने के लिये सभी जिलाधिकारियो को निर्देश दिये थे कि...

कानपुर-- यूपी में कानपुर के बीडी पैलेस होटल में देह व्यापार की सूचना पर हरबंस मोहाल थाने की पुलिस ने छापेमारी करके आठ प्रेमी जोड़ों को अपनी हिरासत में लिया है। 

वाराणसी -- 15वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए विशेष है.

लखनऊ -- शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिख कर अपील की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि अगर देश के प्राथमिक मदरसों को बंद न किया गया तो 15 साल बाद देश का आधे से ज्यादा मुसलमान ISIS की विचारधारा का समर्थक हो जाएगा।

लखनऊ--गणतंत्र दिवस पर निकलने वाली झांकी और आयोजनों के लिए लखनऊ में तीन दिन ट्रैफिक व्यवस्था बदली रहेगी। एएसपी ट्रैफिक रविशंकर निम ने बताया कि 22 और 24 जनवरी को पूर्वाभ्यास के लिए और 26 जनवरी को सुबह 8 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति डायवर्जन लागू रहेगा। 

मऊ-- उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में उस वक्त खलबली मच गयी ; जब  दोहरीघाट विकास खंड के बीजेपी के 30 बूथ अध्यक्षों ने अचानक इस्तीफ़ा दे दिया। 

कन्नौज--बिजली विभाग किस तरह से मनमाने तरीके से अपने उपभोक्ताओं को बिजली के बिल भेजता है। इसकी जीती जागती नजीर कन्नौज में सामने आयी। 

लखनऊ--उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 26 जनवरी की परेड के लिए तैयारियां जोरो पर हैं। मंगलवार को पहली रिहर्सल परेड चारबाग से निकाली गई। 

बहराइच -- महदेवा ग्राम के पास बीती रात तेज अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो जवानों को टक्कर मार दी । हादसे के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया