ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज़ डेस्क--कांग्रेस पर आजकल एक अजीबो-गरीब संकट मंडरा रहा है। कांग्रेस मुखिया को 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर नहीं मिल रहे हैं क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पहले से ही सभी हेलिकॉप्टर और चार्टर्ड प्लेन बुक करा लिए हैं। 

न्यूज डेस्क -- कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी द्वारा आयोजित की गई रैली में 22 पार्टियों से अधिक के नेता शामिल हुए हैं।

इटानगर-- अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गेगांग अपांग ने भाजपा को छोड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि पार्टी सत्ता पाने का मंच बन गई है। अपांग चार साल पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये थे। 

लखनऊ -- बीएसपी प्रमुख मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के बाद बीजेपी विधायक साधना सिंह ने खेद जताया।

बस्ती-- यूपी की सियासत में उस वक्त अचानक हलचल मच गयी जब बस्ती पहुंचे ओपी राजभर ने भाजपा से विदाई की घोषणा कर दी। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका मिला है। 

फतेहपुर-- यूपी के फतेहपुर जिले में सैनिक सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आये यूपी सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर सत्यदेव पचौरी ने मायावती को पोस्टर वार में भावी प्रधानमंत्री होने की बात कही गयी है। 

बलिया--जनपद के सहतवार पहुचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा ,बसपा और कांग्रेस को धोखेबाज बताते हुए मोदी पर देश से किये वादों को पूरा ना करने का आरोप लगाया।

बलिया--2019 लोकसभा चुनाव में सपा बसपा के गठबंधन को बलिया से भाजपा विधायक डर बंधन बता रहे है। भाजपा विधायक आनन्द सवरूप शुक्ला का दावा है की मोदी के बाद योगी पीएम कैंडिडेट  होंगे। 

चंडीगढ़--आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम नहीं होती नजर आ रही हैं। आप  के बागी विधायक बलदेव सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर तानाशाही और अभिमानी प्रवृत्ति का होने का आरोप लगाया है।