ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- दिल्ली और एनसीआर में बदलते मौसम के मिजाज ने ठंढ़ बढ़ा दी है. कल दिन में हल्की बारिश के बाद देर रात गरज और तेज हवा के साथ झमाझम बारिश हुई.

न्यूज़ डेस्क--देश के आर्थिक पहलू की मजबूती को दर्शाने वाला बजट पेश होने में अब बस कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। बजट की छपाई भी वित्त मंत्रालय में शुरू होने वाली है। 

न्यूज़ डेस्क--जम्मू-कश्मीर के लद्दाख में प्रकृति का प्रकोप देखने को मिला। यहां बर्फीले तूफान में 10 पर्यटकों के फंसे होने की आशंका है। सेना और पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है लेकिन माइनस 15 डिग्री सेल्सियस तापमान की वजह से ऑपरेशन में मुश्किलें आ रही हैं। 

शोपियां--जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के जैनापोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। फिलहाल वहां कुछ और आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है और एनकाउंटर चल रहा है। 

दिल्ली -- दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है जो केरल के RSS नेताओं को मारने की योजना बना रहे थे।

न्यूज डेस्क --  पत्रकार राम चंदर छत्रपति हत्या के मामले में पंचकुला की एक विशेष सीबीआई कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा के चीफ गुरमीत राम रहीम सहित चार आरोपियों को आजीवन कैद की सजा सुनाई है। राम रहीम सहित सभी चार लोगों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सजा सुनाई गई है।

न्यूज डेस्क -- लिंगायत समुदाय के प्रतिष्ठित संत सिद्दागंगा का सोमवार को 111 साल की उम्र में निधन हो गया। सिद्दागंगा पिछले कुछ दिनों से बीमार से चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था।

नई दिल्ली--सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिलाओं कनकदुर्गा और बिंदु को सुप्रीम कोर्ट ने 24 घंटे सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश केरल सरकार को दिया है। 

श्रीनगर-- जम्‍मू कश्‍मीर में इन दिनों आतंकी हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन भारतीय जवान आतंकियों की गोलियों का शिकार बनते जा रहे हैं। 

More Articles ...