ब्रेकिंग न्यूज़

सफाईकर्मी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सौतेली माँ व उसके भाई पर लगा आरोप

अपराध
Typography

प्रतापगढ़--प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ कोतवाली के चेरगढ़ में सफाई कर्मी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या  कर दी गयी । दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है । 

प्रतापगढ़--प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ कोतवाली के चेरगढ़ में सफाई कर्मी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या  कर दी गयी । दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है । 

मानिकपुर कोतवाली के धरौली यादव पट्टी निवासी रिटायर्ड एडीओ पंचायत अमृतलाल जिसकी तीन माह पहले मौत हो चुकी है की पहली पत्नी का बेटा अशोक सरोज सफाई कर्मी के रूप में तैनात है। सुबह सौतेले मामा के दवा मांगने पर उसे दवा देकर स्कूल की तरफ जा रहा था कि रास्ते मे अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर बचाव को दौड़े ग्रामीणों ने मौके पर देखा तो अशोक की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि सिर और चेहरे पर दो गोलियां आरपार हो गई जिससे चेहरा लहूलुहान हो गया था। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई तो इलाकाई पुलिस ने उच्चाधिकारियो को सूचित किया। 

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक भारी लावलश्कर के साथ मौके पर पहुच गए और घटना की बाबत पूंछतांछ करने लगे। शव का पंचनामा कर अंत्यपरीक्षण को भिजवाया गया। चचेरे भाई का आरोप है की अशोक पिता अमृतलाल ने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी कलावती से की थी जिसके दो बच्चे है, जबकि पहली पत्नी का बेटा अशोक था जिसे सौतेली माँ जायदाद में कोई हिस्सा नही दे रही थी खुन्नस रखती थी क्योकि अमृतलाल के पास प्रतापगढ़ से लेकर लखनऊ तक बेशकीमती सम्पत्तियां बना रक्खी थी। 

मृतक का चचेरा भाई सौतेली माँ पर ही अशोक की हत्या का आरोप लगा रहा है कि उसने अपने दबंग भाई जियालाल जो सराय निर्भय गांव का प्रधान है के साथ मिलकर हत्या करवा दी।

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़ ) 

Pin It