ब्रेकिंग न्यूज़

फतेहपुर--यूपी के फतेहपुर जिले की पुलिस ने एक हत्या का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि 3 दिन पूर्व एक महिला की लाश सदर कोतवाली क्षेत्र के बकन्धा गांव के खेत मे मिली थी।  

बलिया--शराब माफिया शराब तश्करी के लिये आये दिन नये-नये हथकंडो को अपनाकर शराब तश्करी का धन्धा जोरों-शोरों से कर रहे है | ऐसा ही मामला आज यूपी के बलिया मे भी देखने को मिला |

फर्रुखाबाद --जिले में घर से खेत पर काम कर रहे पिता को बुलाने निकली किशोरी की हत्या कर शव सरसों के खेत में गाड़ दिया गया। देर रात को तलाश हुई तो घटना की जानकारी मिली। लोगों ने दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जताई है।

बहराइच --  कैसरगंज थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत बदरौली के मजरे उदित सिंह पुरवा में सोमवार सुबह जमीन बंटवारे को लेकर देवर ने अपनी भाभी की धारदार हथियार से हमला कर नृशंस हत्या कर दी ।

सुलतानपुर  --यूपी के सुल्तानपुर जिले उस समय हड़कंप मच गया, जब एक समाचार पत्र के जिला संवाददाता को घर में घुसकर दो बदमाशों ने गोली मार दी. 

बाराबंकी -- क्या इस कलयुग में भाई-भाई से ज्यादा जमीन की कीमत लोगों को दिखने लगी हैं, तभी तो अब एक भाई दूसरे भाई की हत्या तक करने में अपना अधिकार समझने लगा हैं।

प्रतापगढ़ -- उदयपुर कोतवाली के अठेहा में रिश्तों पर भारी पड़ा पैसा। पैसे के विवाद में जीजा ने साले को गोली मार दी। जिसे गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया जहा से डॉक्टरों ने गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया। 

संभल -- यूपी के संभल जिले के चंदौसी में रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी, भाई व नौकरानी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर गई।बताया जा रहा है कि इस सनसनी खेज वारदात को दो दिन पहले अंजाम दिया गया।

फर्रुखाबाद-- जिले के थानों की पुलिस की नाकामी के चलते दबंगो के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं जबकि थाना जहानगंज के SO संजीब राठौर अपनी कार्य गुजारी के लिये हमेशा सुर्खीयो मे बने रहते है।