ब्रेकिंग न्यूज़

प्रतापगढ़ में डकैतो ने दिनदहाड़े लूट लिया बैंक

अपराध
Typography

प्रतापगढ़ -- यूपी के प्रतापगढ़ जिले में अपराध अपने चरम पर है यहां आये दिन लूटपाट, हत्या, डकैती जैसी वारदाते होती रहती है।

प्रतापगढ़ -- यूपी के प्रतापगढ़ जिले में अपराध अपने चरम पर है यहां आये दिन लूटपाट, हत्या, डकैती जैसी वारदाते होती रहती है।

ताजा मामला मान्धाता कोतवाली के प्रयागराज अयोध्या हाइवे का है जहां स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा की शाखा में दिनदहाड़े बेखौफ नकाबपोश लुटेरो ने बैंक घुसकर फायरिंग कर दहशत फैलाई और बैंक कर्मियो को बंधक बना कर 8 लाख 10 हजार की लूट की घटना को अंजाम दे डाला। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। 

वहीं सूचना पाकर इलाकाई पुलिस के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अवनीश मिश्र भी दलबल के साथ मौके पर पहुच गए। घटना की जानकारी कर्मचारियो से जुटाने के बाद सीसीटीवी में भी वारदात को खंगाली। बता दे कि लुटेरो और डकैतो के निशाने पर जिले बैंक काफी दिनों से है यहा पर एलआईसी, पोस्टऑफिस, बैंक और बैंकों की टाइनी शाखाओं को अक्सर निशाना बनाते रहे है।

बीते चौदह अगस्त को भी आधा दर्जन  बेखौफ डकैतो ने अंतू कोतवाली इलाके के जगेसरगंज स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े कर्मियो को बंधक बना कर 6 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये थे। लेकिन इतनी बड़ी घटना के मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जबकि जुलाई माह से ही एसटीएफ जिले में डेरा जमा रक्खी है। 

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापढ़)

Pin It