ब्रेकिंग न्यूज़

आजमगढ़ -- यूपी के आजमगढ़ शुक्रवार देर रात चुनावी रंजिश के चलते दबंगों ने  तहबरपुर थाना क्षेत्र में रामपुर सुदी चक के ग्राम प्रधान मकबूल को गोली मार दी. जिससे प्रधान बुरी तरह घायल हो गए.

फर्रुखाबाद--जिले में पुलिस का इकबाल कितना है यह सड़को पर दिखाई दे रहा है।सदर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पर दबंग युवक एक ई-रिक्शा चालक को पीट रहे थे जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

फतेहपुर--पशु तस्करी के इस नेटवर्क में कौशाम्बी का रहने वाला एक माफ़िया एसटीएफ की राडार में सबसे ऊपर है। प्रयागराज में भारी मात्रा में मिले प्रतिबंधित मांस के बाद जब एसटीएफ ने जांच शुरू की तो कई बड़े खुलासे हुए। 

एटा-- एटा में शराबियो द्वारा चांट विक्रेता से मारपीट और रुपये लूटने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार पांच शराबी आये और चाँट विक्रेता से चाँट खाने के बाद रुपये माँगने पर चाँट विक्रेता की जमकर मारपीट की और उसके गल्ले में से करीब चार हजार रुपये की नगदी भी निकाल ले गए। 

प्रतापगढ़ -- जिले में बेखौफ बदमाश लगातार पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे है।इसी कड़ी में कंधई कोतवाली इलाके के विविया करनपुर में एक 25 वर्षीय युवक को बदमाशो मौत के घाट उतार दिया।

बहराइच--ठंडक बढ़ते ही चोरियों की वारदात में इजाफा होने लगा है। चोरों ने मछियाही में एक किराना दुकान का ताला काटकर हजारों की सम्पत्ति गायब कर दी। 

मेरठ -- शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने पांच शातिर लुटेरों को लूट की योजना बनाते हुए कैलाशी नसिंग होम के पास से गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपी शातिर किस्म के अपराधी है। जिनके उपर कई अपराधिक मामले दर्ज है।

शाहजहांपुर --  एक बुजुर्ग पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद पति ने कमरे मे खुद को बंद करके आग लगाने की कोशिश की। हालांकि मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

शामली -- उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां कैराना कोतवाली इलाके में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी.