पंड्या की तुलना कपिल से होने पर भड़का उठा यह दिग्गज 

स्पोर्ट्स डेस्क — भारतीय टीम के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की तुलना महान खिलाड़ी कपिल देव से की किये जाने पर भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भड़क उठे।वहीं तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसे बकवास बताया है और कहा है कि ‘दूसरा कपिल देव पैदा नहीं हो सकता’.

अजहरुद्दीन कहा, ‘यह अच्छी बात नहीं है क्योंकि दूसरा कपिल देव पैदा नहीं हो सकता. दूसरा कपिल देव लाना बेहद मुश्किल है क्योंकि जो मेहनत उन्होंने उस दौरान की है वो अतुलनीय है. वह एक दिन में 20-25 ओवर डालते थे. कई लोग अब ऐसा नहीं कर सकते.’

बता दें कि हालिया दौर में पंड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया है और इसी कारण उनकी तुलना कपिल से की जाने लगी है. उन्होंने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था.अजहर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मिली 63 रनों की जीत की तारीफ की है. हालांकि इस सीरीज में भारत को 1-2 से मात दी थी. अजहर हालांकि कोहली के दूसरे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे और भुवनेश्वर कुमार को न उतारने के फैसले से नाखुश दिखे.

देश के सबसे सफल कप्तानों में शुमार अजहर ने कहा, ‘यह अच्छी बात है कि हम आखिरी मैच जीतने में सफल रहे. हम उस विकेट पर नंबर-1 टीम की तरह खेले. हमने अपना सम्मान बचाया. भारत ने गेंदबाजी भी अच्छी की और बल्लेबाजी भी.’उन्होंने कहा हम थोड़े से दुर्भाग्यशाली रहे कि हम सीरीज नहीं जीत सके.’इस दौरान अजहर ने कप्तान के तौर पर कोहली का बचाव भी किया.

Comments (0)
Add Comment