लखनऊः पूरी की पूरी पुलिस चौकी लाइन हाजिर

लखनऊ–खुलेआम सड़क पर शराब व बियर पीते हुए कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही एसएसपी ने सख्त तेवर दिखाए। बुधवार को हुसैनगंज पुलिस चौकी प्रभारी व चार सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रमुख चौराहे पर दुकान के बाहर सड़क पर खुलेआम जाम छलकाने की खबर सामने आने के बाद एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने बुधवार को हुसैनगंज पुलिस चौकी इंचार्ज सहित सभी चार सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच एएसपी प्रोटोकॉल को सौंपी गई है। इसके साथ ही हुसैनगंज थाना प्रभारी को भी चेतावनी दी गई है कि अगर इस तरह का मामला दोबारा सामने आया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक, वीडियो में साफ दिख रहा है कि हुसैनगंज के बर्लिंग्टन चौराहे के पास स्थित एक बियर की दुकान के बाहर खड़े होकर कुछ लोग अराजकता फैलाते हुए ड्रिंक कर रहे हैं। स्थान की पुष्टि के बाद एसएसपी ने बुधवार दोपहर हुसैनगंज चौकी इंचार्ज अंकित कुमार वर्मा, मुख्य आरक्षी ओम प्रकाश चौधरी, आरक्षी राहुल तिवारी, आरक्षी सतीश कुमार और आरक्षी सुशील कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

Comments (0)
Add Comment